IPL मैच में सट्टा खिलवाने वाले बड़े गैंग का किया खुलासा

by saurabh

कानपुर। ग्वालटोली पुलिस ने आईपीएल मैच में सट्टा खिलवाने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 29 लाख रुपये ,6 मोबाइल और एक कॉपी भी बरामद की है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली की क्षेत्र में बड़े पैमाने पर आईपीएल में सट्टा खिलवाने का कार्य किया जा रहा है। इस पर पुलिस ने मौके पर छापेमारी करते हुए तीन अभियुक्त जिनमे रविंदर सिंह,हर्ष वर्मा,सोनू सिंह को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अभियुक्त गौरव मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

साझा जानकरी देते हुए एसपी वेस्ट ने बताया ग्वालटोली थांने में सुचना मिली थी कि आईपीएल के सट्टे हो रहे है। इसमें तीन अभियुक्त गिरफ्तार किये गए। इनका एक साथी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। इनके पास से 29 लाख रुपये ,मोबाईल फोन और रजिस्टर भी बरामद हुआ है।

वही इन सटोरियों के नेटवर्क की जानकारी देते हुए एसपी साऊथ ने बताया की ये जो सट्टा खिलवाते है जिसमे कोड पड़े होते है। जो बड़े बुकी के संपर्क में रहे है। जिसमे इनको कमीशन मिलता था। इनके मोबाईल में चैट भी मिली है इनके मोबाईल सीडीआर की भी मदद ली जा रही है। इनके लिंक की जानकारी मिली है उसमे टीम जाँच कर रही।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts