हमीरपुर में आक्षेप के अन्वेषण की दिनांक का ऐलान

by sachin

उप ज़िला निर्वाचन अधिकारी द्वार बताया गया की विधानसभा मतदाता सूची का पत्र प्रकाशन 17 नवम्बर को पूरा हो चुका है। चुनाव आयोग ने आक्षेप के अन्वेषण प्राप्त करने तिथी 17 नवंबर से 15 दिसम्बर निर्धारित की है।

दावे के अन्वेषण कारने अंतर्गत जनपद में 22 से 28 नवम्बर तथा 13 से 25 दिसम्बर के बीच मतदाता सूची का विशेष पुनरीक्षण किया जायेगा। निर्वाचन अधिकारियों अनुसार 22 नवंबर को शुरू होने वाले निर्वाचक नामावलियों के विशेष पुनरीक्षण अभियान में मतदान केंद्रों पर पंजीकरण हेतु विशेष तौर पर कार्रवाई संपादित की जाएगी।

22 नवंबर को शुरू होने वाले निर्वाचक नामावलियों के विशेष पुनरीक्षण अभियान में मतदान केंद्रों पर पंजीकरण हेतु विशेष तौर पर कार्रवाई संपादित की जाएगी। अधिकारियों की माने तो अभियान के दिनों पर समस्त बीएलओ एवं पदाविहीत अधिकारी समय से अपने बूथ पर उपस्थित रहकर नियमानुसार दावे व आपत्तियां प्राप्त करेंगे।

Also Read: घाटमपुर पुलिस ने पकड़े लाखों रुपए, उपचुनाव में इस्तेमाल की जताई जा रही आशंका

समस्त सुपरवाइजर एवं निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी/ उप जिलाधिकारी व तहसीलदार अपने सहयोगी कर्मचारियों सहित निरंतर क्षेत्रों में भ्रमणशील रहकर विशेष अभियान का सफल संचालन सुनिश्चित करेंगे। आभियान के दिन किसी भी अधिकारी द्वारा लापरवाही बरते जाने या अनुपस्थित होने पर कड़ी कार्यवाही का अंदेशा भी दिया गया है।

Related Posts