रायगढ़| कोतरा रोड बाईपास के पास एक ट्रक ने मोटर साईकल सवार को टक्कर मार दी जिससे एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। मोटर साईकल में तीन लोग सवार थे, तीसरे व्यक्ति की हालत गंभीर है, उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज गया है।
हादसा कोतरा रोड के बायपास में हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रक और मोटर साईकल दोनों विपरीत दिशा में आ रहे थे, अचानक मोटर साईकल का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक की चपेट में आ गया।


बाइक पे तीन लोग सवार थे। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बाइक सवार पति पत्नी बताए जा रहे हैं। बाबा धाम चौक कोतरा रोड पास के पास एक ट्रक की चपेट में आ गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया जिसमें मौके पर ही तीन में से दो व्यक्ति की मौत हो गया |


बताया जा रहा है कि बाइक में तीन लोग सवार थे ट्रक चालक का सतुंलन बिगड़ने से ट्रक ने बाइक को अपने चपेट में ले लिया बाइक सवार एक महिला व पुरुष की मौके पर मौत। पुलिस घटना स्थल पर पहुँच गई है घटना कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही।

इस दुर्घटना में एक महिला सहित दो लोगों की मौक़े पर ही मृत्यु हो गयी है। एक पुरुष बुरी तरह हुआ घायल है उसे ईलाज के लिए ले अस्पताल ले जाया जा रहा है। आपको बता दें यह ट्रक निकटतम राज्य उड़ीसा की है।

रिपोर्ट- प्रकाश झा