मोबाइल टॉवर की बैट्री चुराने के आरोप में साजिद और फिरोज गिरफ्तार

by shubham
मोबाइल टॉवर

बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा स्थित एक मोबाइल टॉवर के सर्वर में लगी 72 बैटरियां चुराने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सेंधवा शहर थाना पुलिस के अनुसार एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए कबाड़ी साजिद उर्फ भुरू खान और उसके पुत्र फिरोज को कल गिरफ्तार किया गया। उनके पास से सेंधवा के महावीर नगर इलाके के मोबाइल फोन टावर के सर्वर में लगी बैटरी बैंक के लगभग दो लाख रुपए मूल्य के 72 सेल बरामद किए गए हैं।


इस मोबाइल फोन टावर पर कई मोबाइल फोन नेटवर्क कंपनियों के सर्वर स्थापित हैं। इसमें एक मोबाइल फोन कंपनी के इंजीनियर सजन सिंह सेंगर और साजिद ने मिलीभगत कर बैटरी निकाल कर बेचने की योजना बनाई थी। एक अन्य कंपनी के तकनीशियन किशोर कर्मा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले में इंजीनियर और पिकअप वाहन मालिक फिलहाल फरार हैं।

इस मोबाइल फोन टावर पर कई मोबाइल फोन नेटवर्क कंपनियों के सर्वर स्थापित हैं। इसमें एक मोबाइल फोन कंपनी के इंजीनियर सजन सिंह सेंगर और साजिद ने मिलीभगत कर बैटरी निकाल कर बेचने की योजना बनाई थी। एक अन्य कंपनी के तकनीशियन किशोर कर्मा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले में इंजीनियर और पिकअप वाहन मालिक फिलहाल फरार हैं।इस मोबाइल फोन टावर पर कई मोबाइल फोन नेटवर्क कंपनियों के सर्वर स्थापित हैं। इसमें एक मोबाइल फोन कंपनी के इंजीनियर सजन सिंह सेंगर और साजिद ने मिलीभगत कर बैटरी निकाल कर बेचने की योजना बनाई थी। एक अन्य कंपनी के तकनीशियन किशोर कर्मा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले में इंजीनियर और पिकअप वाहन मालिक फिलहाल फरार हैं।

Related Posts