देखिए सरपंच के भाई की घिनौनी करतूत

by vaibhav

बिलासपुर(छत्तीसगढ़):- छत्तीसगढ़ के बिलासुर जनपद में एक बहुत ही घिनौना मामला सामने आया है । आपको बता दे कि एक नाबालिग का आरोप है कि सरपंच के भाई ने उसे शादी का झांसा दिया, और दुष्कर्म करता रहा, और किशोरी जब गर्भवती हो गई, तो उसने शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद किशोरी अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची, और FIR करा दी। अब आरोपी केस वापस लेने दबाव बना रहा है। इस पर परिजनों ने मंगलवार को SP ऑफिस पहुंचकर गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक, सिरगिट्टी क्षेत्र निवासी नरेंद्र खुंटे की पड़ोस में रहने वाली किशोरी से जान पहचान थी। आरोप है कि नरेंद्र ने किशोरी को शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसका दैहिक शोषण करने लगा। किशोरी जब भी शादी के लिए कहती, आरोपी टाल जाता था। इस बीच किशोरी गर्भवती हो गई। किशोरी ने नरेंद्र से शादी की बात कही तो उसने इनकार कर दिया।

परेशान किशोरी ने अपने परिजनों को सारी बात बताई तो वह बेटी को लेकर थाने पहुंचे और FIR दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी भाग निकला।

आरोपी नरेंद्र का बड़ा भाई मोतीलाल धूमा गांव का सरपंच है। आरोप है कि दोनों भाई मिलकर केस वापस लेने और बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। इस पर किशोरी परिजनों के साथ SP ऑफिस पहुंची और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

रिपोर्ट : प्रकाश झा

Related Posts