भारतीय मशहूर अदाकारा दिशा पटानी ज्यादातर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दिशा पटानी अपने बोल्ड अवतार को लेकर अपने फैंस के दिलों में उथल-पुथल मचाए रखती हैं। हर वक्त ग्लैमरस और गॉर्जियस दिखने वाली दिशा न केवल स्टाइलिंग से फैंस को खुश करने में लगी हुई हैं। बल्कि एक्ट्रेस के एथनिक वियर से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स तक का कलेक्शन इतना क्लासी है कि जिन्हें देख अच्‍छे-अच्‍छों की हालत खराब हो जाती है।

अधिकतर दिशा अपने चाहने वालों के बीच अपनी गॉर्जियस तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। इस हफ्ते स्टाइलिश और बोल्ड अवतार की उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए दिशा पाटनी ने प्लंजिंग नेकलाइन के साथ घुटनों से ऊंची एक टाइट फिटिंग ड्रेस को चुना था, जिसमें एक्ट्रेस की ‘सेक्सी कमरिया’ हर किसी का ध्यान बार-बार अपनी तरफ खींच रही थीं। जब दिशा पाटनी की ड्रेस को देख भड़के लोग, कहा- अरे! कोई दिशा को बताओ कपड़े कैसे पहनते हैं।

दिशा के बोल्ड अवतार को अगर थर्मामीटर से नापा जाए। तो यह भी कहा जा सकता है कि हॉटनेस के थर्मामीटर में दिशा की इस लुक को देखकर बोल्ड अवतार नापने के लिए लगाया गया थर्मामीटर भी टूट जाएगा। दिशा ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसको देख कर एक चाहने वाले का ध्यान भ्रमित हो गया। दिशा किस फोटो पर उनके एक चाहने वाले ने कमेंट करके बताया कि उसके टेस्ट चल रहे हैं तो अभी ऐसी फोटो डाल कर कृपया ध्यान भ्रमित ना करें।