बॉलीवुड में राज कुंद्रा केस के बाद काफी हलचल मची हुई है। लगातार इसके से कुछ जुड़े हुए लोगों में मशहूर अदाकारा गहना वशिष्ठ का भी नाम शामिल है। आपको बता दें कि गहरा इन चर्चाओं के अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और बोल्ड एंड न्यूड अंदाज से अपने चाहने वालों के दिल में उथल-पुथल मचाती रहती हैं।  ख़ास बात यह है कि एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार भी हो चुकी हैं।

गौरतलब है कि मशहूर अदाकारा गहना वशिष्ठ के ऊपर एडल्ट वीडियो रैकेट में शामिल होने का आरोप लगा था। इन सब चर्चाओं के बीच ही अदाकारा गहना वशिष्ठ की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसके साथ ही जो कैप्शन लिखा गया है वह उससे भी ज्यादा चर्चा में है। गहना ने अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर के साथ लिखा है, ‘इस तरह की फोटोज शूट करते वक्त हम करीब 20 लोग थे… मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ… न तो मैंने ड्रिंक किया था, न ही सेट्स पर जूस लिया था… मैं पूरे होश में थी. मैं सेट्स पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित आई…   

इसके बाद गहना कई और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती हैं। पोस्ट में गहना लिखती है कि, ‘मुझे मेरा पेमेंट भी मिला… सबसे जरूरी बात मैं 18 से ऊपर हूं और एक रेग्युलर आर्टिस्ट हूं… इसलिए प्लीज साल, डेढ़ साल बाद मेरे प्रोड्यूसर्स पर 370, 376 और 354 धाराओं में आरोप मत लगवाइएगा’. 

और तो और गहना वशिष्ठ ने फोटो शेयर कर यह भी लिख दिया कि इन सब फोटो से राज का कोई लेना देना नहीं है। कोई किसी को ट्रोल ना करें।