भारतीय बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने व्यापारी राज कुंद्रा को सोमवार की देर रात क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से कई घंटों तक पूछताछ की इसके बाद उनको गिरफ्तार किया गया। आपको बता दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाकर और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने का आरोप लगा है। जिसके कारण क्राइम ब्रांच ने सोमवार की रात उनको गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के माध्यम से दिखाए जाने के संबंध में मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच द्वारा जानकारी दी गई है कि इसी संबंध में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं, इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।

आखिर क्यों हुए राज कुंद्रा गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाने के रैकेट का खुलासा हुआ था। जिसमें गहना वशिष्ठ का नाम आया था। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल की पुलिस ने गुजरात के सूरत से तनवीर हाशमी नाम के एक 40 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया था। मुंबई क्राइम ब्रांच तत्परता से इस मामले की जांच में लगी हुई। वही गिरफ्तार तनवीर हाशमी ने पूछताछ में क्राइम ब्रांच को जानकारी दी थी कि वह कैसे फिल्मों को अलग-अलग वीडियो ऐप्स पर डाउनलोड करने का काम किया करता था। इस मामले में उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया गया था। वहीं, उमेश कामत राज कुंद्रा की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं‌। उस वक्त ही खबरों में आया था कि वेबसीरीज के नाम पर पॉर्न सीरीज बनाने का यह रैकेट मुंबई और गुजरात से लेकर देश-विदेश तक फैला हुआ है।

सोमवार को ही शिल्पा के पति राज को क्राइम ब्रांच की तरफ से तलब किया गया था। आपको बता दें कि कोई है पहली बार नहीं जब ‘हंगामा 2’ एक्ट्रेस के पति हंगामे में घिरे हो। कुंदरा इससे पहले भी कई बार हंगामो में गिर चुके हैं।

इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है।

हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वह उन्होंने छोड़ दी है‌।