पवन सिंह की फ़िल्म ‘हमार स्वाभिमान’ की शूटिंग तीन मार्च से

मुंबई– भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की आने वाली फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ की शूटिंग तीन मार्च से शुरू की जायेगी।

भारतीय मूल के पोलैंड निवासी एनआरआई राम शर्मा की पावर स्टार पवन सिंह स्टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘हमार स्वाभिमान’ की शूटिंग तीन मार्च से भव्य मुहूर्त के साथ होगी। इस बड़े बजट की फ़िल्म का शूटिंग लोकेशन उत्तर प्रदेश का प्रतापगढ़ है। फ़िल्म को चंद्रभूषण मणि निर्देशित करेंगे। निर्माता एनआरआई राम शर्मा ने फिल्म की पूरी कास्ट की भी घोषणा कर दी है, जिसमें पवन सिंह के साथ खुद एनआरआई राम शर्मा भी नज़र आने वाले हैं। वे इस फ़िल्म में पवन सिंह के बड़े भाई यानी ठाकुर के रोल में नज़र आएंगे।

फिल्म निर्माता ने बताया कि फ़िल्म में डिंपल सिंह, किरण सिंह और वीणा पांडेय होंगी। इसके अलावा अमरेंद्र सिंह बिहारी, कमाल कृष्णा (विलेन), गुलशन कुमारी, रिया, ज्योति, आशिका, ज्योति पांडेय, राज शर्मा (बाल कलाकार) और आकृति नेगी भी मुख्य भूमिका में होंगी।

ये भी पढ़ें- ‘स्वाभिमान’ में काम करेंगे भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह

उन्होंने बताया कि राम शर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ से पोलैंड और भोजपुरी संस्कृति का एक्सचेंज होगा। वहां पवन को पसंद करने वालों की कमी नहीं है, इसलिए मुझे पूर्ण विश्वास है कि फ़िल्म वहां खूब पसंद की जाएगी। इस फिल्म में कहानी के साथ सुरीले गीत संगीत भी होंगे, जिसके कंपोजर छोटे बाबा हैं।

इन्पुट- यूनीवार्ता