करंट लगने से दुकानदार की मौत, कोहराम

by shubham

कौशाम्बी: कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज मूरतगंज चौकी अंर्तगत सिकंदरपुर बजहां गांव में शनिवार शाम दीपावली पर घर सजावट के लिए झालर लगाते समय एक युवक करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया । आनन-फानन में स्वजन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई । घटना से घर में कोहराम मचा है। शव लेकर लौटे परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।


सिकंदरपुर बजहां गांव निवासी गुलाब यादव का 25 वर्षीय पुत्र अजय कुमार यादव बैंगलोर शहर में रहकर चाय पान की गुमटी चलाता है। दीपावली पर वह घर आया हुआ था। शनिवार शाम मकान की सजावट के लिए छत पर लाइटों की झालर लगा रहा था। झालर की तार जोड़ते समय वह करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया। आनन-फानन में स्वजन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए जहां उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ और इलाज के दौरान ही उसकी सांसे थम गई। शव लेकर लौटे परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया। प्रकाश पर्व पर जहां खुशियों का माहौल था वहीं गुलाब के तीन पुत्रों में सबसे बड़ा और घर चलाने वाला इकलौता बेटा की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।


प्रकाश पर्व ने जीवन में कर दिया अंधेरा

कौशाम्बी: कोखराज के सिकंदरपुर बजहां गांव निवासी गुलाब यादव की सात साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी । पिता की मौत से घर चलाना मुश्किल होने लगा तो अजय ने पढ़ाई छोड़ कर रोजी रोटी के लिए प्रदेश चला गया और इस बीच बैंगलोर में चाय पान की गुमटी से परिवार चला रहा था। दीपावली पर्व ने अजय की माता उमा देवी व उनके दो भाइयों राजेश यादव व आकाश यादव के जीवन में अंधेरा फैला दिया है। यह सोच कर परिवार के लोगों का रो – रो कर बुरा हाल है।
रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Related Posts