शाहजहांपुर : कुछ समय पहले कहा जाता था कि प्रदेश में दबंग एवं आपराधिक प्रवृत्ति के लोग प्रदेश को छोड़ देंगे एवं आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगेगा। लेकिन प्रदेश में आए दिन हो रही घटनाओं को देखते हुए यह नहीं लगता कि प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम है। मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद के तिलहर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर चौकी क्षेत्र का है। जहां बेखौफ दबंगों ने एक व्यापारी एवं उसके दो पुत्रों पर फायरिंग कर दी। जिससे किराना व्यापारी एवं उसके दो पुत्र घायल हो गए। फायरिंग की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में लग गई एवं घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिलहर में भर्ती करवाया स्थिति को नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है हालत अभी नाजुक बनी हुई है।


वहीं घटना के संबंध में घायल के परिजन द्वारा पता चला है कि यह घटना गाड़ी विवाद को लेकर हुई थी। बताया गया कि मामला पहले शांत हो गया जैसे ही पीड़ित निकला तो आरोपियों ने पीछे से दौड़ाकर उन पर 6-7 राउंड फायरिंग कर दिए. जिसमें तीन राउंड गाड़ी में लगे। पीड़ित के परिजन ने बताया कि उन्होंने फिर मेरे भाई धनपाल यादव , अंकित यादव , एवं दोनों घायलों के पिता रविंद्र यादव को भी गोली लग गई। वही गोली चलाने वाले गड़ा के बताए जा रहे हैं। वहीं इस मामले पर थाने में मामला पंजीकृत कर लिया गया है।



घटना की जानकारी देते हुए शाहजहांपुर पुलिस द्वारा बताया गया कि इस घटना को लेकर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है एवं अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।