Home Entertainment सीरत कपूर ने अपना क्वारंटाइन लुक किया शेयर

सीरत कपूर ने अपना क्वारंटाइन लुक किया शेयर

by vaibhav
20 views

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रॉकस्टार से सहायक कोरियोग्राफर के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सीरत कपूर अभी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रतिष्ठित नाम हैं। उन्होंने वर्ष 2014 में रन राजा रन (तेलुगु) के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की। जिसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन दक्षिण  भारतीय फिल्मो में काम किया। जैसा की आप सभी जानते है कि कोरोना वायरस लॉक डाउन के कारण सभी घरो में रहने को मजबूर है ,ताकि बीमारी से प्रसार को रोका जा सकें। अभिनेत्री सीरत कपूर भी देशव्यापी लॉक डाउन का पालन करते हुए घरों के कामों के द्वारा अपना समय बिता रही है ,साथ ही यह समय अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रही है।  
लॉक डाउन के चलते चूँकि सीरत शूटिंग नहीं कर रही हैं इसलिए वे कई दिनों से मेकअप से दूर है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें उन्होंने अपने नए लुक से अपने प्रसंशको को मिलवाया। अभिनेत्री ने अपने घुंघराले बालों को सीधा करवा लिया है और एक नेचुरल मेकअप किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया,

“Revisiting some vanity sanity 💄 Quarantine books me as my own makeup and hairstylist! Are my textured bangs and nude palette complementing? “


इसके अलावा सीरत ने अपने क्वारंटाइन लुक की कुछ सेल्फी भी हमसे शेयर की है, जिसमे वे काफी खूबसूरत लग रही है। आइए नज़र डालते है उनके नए लुक पर :

प्रतिभाशाली अभिनेत्री और मॉडल सीरत कपूर  की 2020 में दो फिल्म आने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो इस प्रकार है :’ कृष्णा एंड हिज़ लीला ’और ‘ मां विनता गाधा विनुमा’। दोनों फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरी तरह से ख़त्म हो चूका है।  अब इंतज़ार है तो बस इन दोनों फिल्मों के बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने का। लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्मो की रिलीज़ डेट नई तारीख आने तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, एक बार फिर लॉकडाउन और इस महामारी को पूर्ण विराम मिल जाएगा। तब इन फिल्मो के बारे में नई घोषणा हो सकती है।

You may also like