मध्य प्रदेश : आपने एक मूवी तो देखी होगी उम्र 55 की लेकिन दिल बचपन का एक घटना मध्यप्रदेश के उज्जैन से सामने आई है जहां पर यह वाक्य कुछ हद तक सत्य दिख रहा है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि एक बेटे ने अपने 62 साल के पिता को गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। दोनों ने एक होटल में पति-पत्नी बनकर रुके हुए थे। बेटे ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया है। साथ ही उसने वीडियो भी बनाया है। विवाद की स्थिति बनने के बाद होटल संचालक ने कमरा खाली करवा दिया है। हालांकि किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की है। होटल में पकड़े गए शख्स ग्वालियर के रहने वाले हैं। वहीं, उनकी प्रेमिका जयपुर की है।



मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकाल मंदिर क्षेत्र में एक होटल में करीब 62 वर्षीय बुजुर्ग अपनी 59 वर्षीय महिला मित्र के साथ ठहरे हुए थे। रंगरलिया मनाने की जानकारी जैसे ही युवक के लड़के को और पत्नी को हुई तो वह होटल पहुंच गए और रंगरलिया मनाते हुए 62 साल के बुजुर्गों को रंगे हाथों पकड़ लिया। जानकारी मिली है कि बुजुर्ग महिला मित्र के साथ होटल में ठहरे थे वह उसकी प्रेमिका थी जब बेटे ने कमरे में पूछा और दोनों एक साथ देखा तो हंगामा हो गया। जब होटल संचालक ने बवाल बढ़ता देखा तो उसने तत्काल कमरा खाली करवा लिया बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी प्रेमिका होटल में पति-पत्नी के तौर पर रंगरेलियां मनाने के लिए ठहरे हुए थे।


फेसबुक पर हुई थी दोनों की दोस्ती

आपको बता दें कि 62 साल के बुजुर्ग और 59 वर्ष की महिला की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी बातें बड़ी चर्चाएं चली तो दोनों में मोहब्बत हो गई। 62 साल के शख्स ग्वालियर की निजी कंपनी में हैं, जबकि 59 साल की प्रेमिका जयपुर में FCI में विकास अधिकारी है। बेटे ने बताया कि पिता के अफेयर और रोजाना पारिवारिक विवाद की वजह से मां परेशान रहती थी।


बेटे ने बताया कि शुक्रवार को पिता घर से बिना बताए निकल गए। उनके पास जयपुर से उज्जैन का टिकट था। बेटा दो दिन से पिता का पीछा कर रहा था, तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया।