logo
शादी के दिन टल्ली हुई दुल्हन , फिर दूल्हे को उठाना पड़ा यह कदम
 

सभी की जिंदगी में शादी का दिन एक बहुत ही खास होता है क्योंकि हर कोई इस दिन को बहुत ही खास बनाना चाहता है लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिससे सुनकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो चर्चा में है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।


शादी के दिन नशे में धुत दुल्हन का कारनामा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों टिक-टॉक का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है। टिक टॉक पर एक वीडियो साझा किया गया । जिसमें एक दुल्हन ने अपने शादी के राज बताएं जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। दुल्हन का अकाउंट 'Kayleigh' नाम से है। उसने बताया कि अपनी शादी में वह काफी नशे में थी। इतना ही नहीं उसके साथ क्या-क्या हुआ उसे बिल्कुल याद नहीं है। इतना ही नहीं ज्यादा शराब पीने के कारण वह बीमार तक पड़ गई और सही से बोल तक नहीं पा रही थी। Kayleigh ने बताया कि वह केवल एक पैग पीना चाहती थी। लेकिन, वह पूरी तरह से नशे में धुत हो गई। इतना ही नहीं वह नंगे पांव डांस करने लगी। डांस करते-करते उसकी हालत और बिगड़ गई। इसके बाद मजबूर उसके होने वाले पति को बीच में आना पड़ा। 

दुल्हन का कारनामा देख दंग रह गए लोग

आपको बता दें कि जब नशे की हालत में दुल्हन का ड्रामा बढ़ता ही गया तो दूल्हे ने उसे काफी संभालने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं रुकी तो दूल्हे ने कुछ लोगों से कहा कि उसे वहां से उठाकर ले जाए। इसके बाद कुछ लोगों की मदद से दुल्हन को समारोह स्थल से हटाया गया। लेकिन यह कारनामा कैमरे में कैद हो गया था। जिसे लड़की ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर करते हुए। उसके साथ हुई घटना के बारे में सब को बताया। जिसे 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं लोगों ने इस वीडियो पर जमकर मजे भी लिए। 
 

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।