बेरोजगारी और रेलवे के निजीकरण के विरोध में सपाइयों ने पीएम का फूंका पुतला

by saurabh

कानपुर। देश मे बढ़ती बेरोजगारी और रेलवे के निजी करण को लेकर बुधवार को सपा कार्यकर्ताओं ने कल्याणपुर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। जहां पुलिस और प्रदर्शन कर रहे लोगो मे तीखी झड़प भी हुई।

प्रदर्शन कर रहे लोगो ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। आप को बता दे कि सपाइयों ने बेरोजगारी और रेलवे के निजीकरण को लेकर विरोध प्रदर्शन का आवाहन किया था। जिसके बाद प्रदर्शन कर रहे लोग रेलवे ट्रैक पर जा रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें रोक लिया। वहीं सपाइयों ने पीएम का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की। जिसमे प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष छात्र सभा कानपुर ग्रामीण एडवोकेट सुधांशु मिश्रा, पंकज यादव राणा व अन्य छात्र नेता उपस्थित रहे।

नजरबंद किये गए सपा के पूर्व अध्यक्ष

सपा के पूर्व अध्यक्ष रहे ओम प्रकाश मिश्रा को पुलिस ने उन्ही के घर मे नजरबंद कर दिया। वहीं उनके घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है। बताया जा रहा है कि पूर्व अध्यक्ष ओम प्रकाश मिश्रा महोबा में हुई इन्द्रकांत त्रिपाठी की हत्या के बाद उनके परिजनों से मिलने जा रहे थे। जिसकी सूचना पुलिस को होने पर पुलिस ने उन्हें जाने से पहले ही उनके घर पर नजरबंद कर दिया। जिसके बाद उनके घर के बाहर सपा कार्यकताओं ने जमकर नारेबाजी की।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा / जितेंद्र सिंह राठौर

Related Posts