logo
नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार
 

इटावा :जनपद में महिला/बालिकाओं संबंधी अपराधो की रोकथाम हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  जय प्रकाश सिंह द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम एवं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा के मार्गदर्शन तथा क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना भरथना पुलिस द्वारा नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया । नाबालिग बालिका की मॉ द्वारा थाना भरथना पर सूचना दी गयी कि बृहस्पतिवार को उसकी पुत्री की तबियत खराब हो गयी थी तो मेरे द्वारा अपने पडोसी जयदीप पुत्र फूल सिंह एवं पास के गांव उसके मित्र रामपाल पुत्र फूल सिंह के साथ बुलेरो गाडी से कुदरकोट दवा लेने हेतु भेजा था । जब वो लोग मेरी पुत्री को दवा दिलाकर वापस घर आये तो मेरी पुत्री बेहोशी की अवस्था में थी । जब मेरी पुत्री को होश आया तो उसके द्वारा बताया गया कि रास्ते में उक्त  दोनो व्यक्तियों  के द्वारा मुझे  मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में मेरे साथ उन दोनों व्यक्तियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया । वादिया की तहरीरी सूचना के आधार पर थाना भरथना पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए पॉक्सो एक्ट बनाम 1. जयदीप पुत्र फुलसिहं  2. रामपाल  पंजीकृत किया गया । 


उक्त प्रकरण का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना भरथना से अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया । इसी क्रम में आज मुखबिर की सूचना के आधार पर पक्का ताल विधूना रोड बम्बे की पुलिया के पास से अभियुक्त जयदीप पुत्र फूल सिंह को गिरफ्तार किया गया तथा फरार/वाछिंत अभियुक्त रामपाल की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम प्रयासरत है ।

*रिपोर्ट:शिवम दुबे*

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।