logo
गणतंत्र दिवस की तैयारी को लेकर SDM की अध्यक्षता में हुई बैठक, दिए गए दिशा निर्देश
 

सुपौल। त्रिवेणीगंज अनुमंडल कार्यालय के सभागार में त्रिवेणीगंज एसडीएम एसजेड हसन की अध्यक्षता में त्रिवेणीगंज औऱ छातापुर प्रखंड के अधिकारियों के साथ गणतंत्र दिवस की तैयारी को लेकर एक बैठक की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम एस जेड हसन ने कहा कि कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है इसलिए कोविड 19 के नियमों का अनुपालन करना बहुत ही जरूरी है। उन्होनें कहा कि झंडोतोलन कार्यक्रम सादगी में एवम भीड़ भाड़ रहित होना है। एसडीएम ने कहा कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सरकारी अथवा गैर सरकारी स्कूलों के द्वारा प्रभातफेरी व झांकी निकालने की अनुमति नहीं होगी। इसबार खेलकूद अथवा अन्य किसी भी प्रकार का कोई ऐसा आयोजन नहीं किया जाएगा जिसमें भीड़ इकट्ठा हो सभी पर रोक रहेगी।

उन्होंने गणतंत्र दिवस को लेकर मुख्यालय के मुख्य सड़क मार्गों की साफ-सफाई के लिए त्रिवेणीगंज नगरपरिषद को साफ-सफाई करवाने के लिए निर्देशित किया, कहा कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्वतंत्रता सैनानी व उनके आश्रित को उनके घर पर हीं सम्मानित किया जाएगा।

बैठक में त्रिवेणीगंज एसडीपीओ गणपति ठाकुर, एसएचओ संदीप कुमार सिंह, छातापुर एसएचओ अभिषेक अंजन, बीडीओ छातापुर, त्रिवेणीगंज सीओ दिनेश प्रसाद, त्रिवेणीगंज प्रखंड प्रमुख काजल देवी, सीडीपीओ अनिता चौधरी समेत सभी अधिकारी व अन्य गणमान्य मौजूद दिखे।

रिपोर्ट - संतोष कुमार सुपौल
 

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।