logo
देशी कट्टा के साथ एक युवक चढे़ पुलिस के हत्थे दुसरा फरार
 

 सुपौल  त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला - कुमियाही सड़क मार्ग पर डुमरिया चौक से दक्षिण समीप आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में खड़े दो युवक में एक युवक को ग्रामीणों ने देशी कट्टा के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दूसरे युवक मौके से भागने में सफल रहा। घटना बुधवार की शाम करीब तीन बजे की बताई जा रही है।

इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि डुमरिया चौक से दक्षिण समीप बघला - कुमियाही सड़क मार्ग पर दो अपराध कर्मी  आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में थे जिसमें एक युवक को घटनास्थल पर ही ग्रामीणों ने देशी कट्टा के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया कि इस दौरान मौके से बिना नंबर के एक पल्सर बाइक को भी जब्त किया गया।

बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण पंचायत के कसहा वार्ड 4 निवासी प्रकाश कुमार दास के रूप में हुई है। जबकि दूसरे फरार युवक  उसी वार्ड के सीकेन्द्र दास उर्फ सीकेन्द्र शामिल है। उन्होंने बताया कि देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार प्रकाश कुमार दास को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया और फरार युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मौके पर पअनि संतोष कुमार, पअनि कृष्णा कुमार, पअनि रशिम शर्मा, पअनि मनीषा चक्रवर्ती आदि मौजूद थे

रिपोर्ट:मणिकान्त कुमार मोनु

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।