logo
हादसा: हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से 3 SSB जवान की मौत, 9 SSB जवान की हालत नाजुक, 4 को किया गया रेफर
 

सुपौल। जिले के वीरपुर से इस वक्त की बड़ी खबर की सामने आ रही है। यहां SSB के 45वीं बटालियन कैम्प में हाई वोल्टेज की चपेट में आने से एसएसबी के 3 जवानों की मौत हो गई है, वहीं 9 एसएसबी के जवान घायल हो गए हैं जिसमें 4 जवानों की नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

बता दें कि सशस्त्र सीमा बल में नियुक्त होकर सुपौल के वीरपुर में सभी जवान ट्रेनिंग के दौरान टेंट में शिफ्ट करने के क्रम में हाई वोल्टेज विद्युत करंट की चपेट में आ गए। जिसमें 3 जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं 9 जवानों की हालत गंभीर बनी हुई है।

सभी एसएसबी के जवानों को अन्य जवानों द्वारा आनन फानन में वीरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ 4 जवानों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है।

घटना के संबंध में अभी एसएसबी 45वीं बटालियन के अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं लेकिन यह हादसा सभी को आश्चर्य में डाल दिया है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार सुपौल
 

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।