logo
दुर्घटना : दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक जख्मी, गंभीर स्थिति में बाहर हुए रेफर
 

सुपौल : त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के शंकरपुर जानेवाली मार्ग में शिवनगर स्थित स्कूल के समीप दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के इकराहा वार्ड नम्बर 3 निवासी कृत्यानंद साह का 30 वर्षीय पुत्र सुनिल कुमार साह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने घायल सुनिल कुमार साह की नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है।

 घटना के संबंध में घायल के परिजनों ने बताया कि इकराहा से शाम के समय बच्चे का दवाई और घर का कुछ सामान लेने त्रिवेणीगंज बाज़ार आये हुए थे और त्रिवेणीगंज बाजार से अपनी मोटरसाइकिल से घर लौटते समय त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के शिवनगर स्थित स्कूल के समीप विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल में आमने-सामने की टक्कर हो गयी जिसमें यह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

पीड़ित को लोगों द्वारा त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। यहां ईलाज कर रहे डॉक्टर उमेश कुमार मंडल ने बताया कि जख्मी सुनील कुमार साह के नाक और सिर में गंभीर चोटें आई है, प्राथमिक उपचार के बाद इसे बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है।

रिपोर्ट:- संतोष कुमार (सुपौल)
 

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।