logo
हत्या : पति ने अपनी गर्भवती पत्नी और 3 वर्षीय बेटे को जिंदा जलाकर मार डाला, जांच में जुटी पुलिस
 

सुपौल : त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां एक सनकी पति ने रुपये के विवाद में अपनी गर्भवती पत्नी और मासूम बेटे को एक कमरे में पलंग से बांधकर जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया है। मृतका के परिजनों के अनुसार मृतका के पति आशीष कुमार और ननद प्रियंका कुमारी ने मिलकर दोनों को जिंदा जला दिया है जिसके बाद से दोनों फरार हैं। 

घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मयुरवा वार्ड नम्बर 4 की है। जहां पति ने अपनी बहन के साथ मिलकर अपनी 27 वर्षीय गर्भवती पत्नी रंजन देवी औऱ 3 वर्षीय पुत्र प्रभव आशीष दोनों के आंखों मे पट्टी लगाकर और हाथ-पैर बांधकर घर में बंद कर जिंदा जला दिया। जिसके बाद गांव वाले से मामले की सूचना मृत महिला के परिजनों को मिली। जिसके बाद त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृत महिला का परिजनों के अनुसार आरोपी पति आशीष ने रेलवे ग्रुप डी में अपना सेटिंग कराया था जिसको लेकर मृत महिला से 1 लाख रुपये की मांग की गई थी। जिसको लेकर दोनों में विवाद चला था।

परिजनों के अनुसार इसी वजह से घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की गहन जांच प्रारंभ कर दिए हैं। एफएसएल के टीम के पहुंचने की सूचना भी मिल रही है।

रिपोर्ट : संतोष कुमार (सुपौल)
 

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।