logo
अज्ञात अपराधी ने हथियार के बल पर बाइक को लूटा
 

सुपौल  त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव कठखोलवा गांव स्थित छोटी पूल के समीप सोमवार की संध्या करीब 5ः45  बजे अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर बाइक सवार को जख्मी कर बाइक समेत पर्स में रखें पांच हजार नगद समेत आधार कार्ड, ड्राइवरी लाइंसेस, एसबीआई बैंक का एटीएम, पेन कार्ड, मोबाइल एवं बैग में रखे कंपनी के कागजात लेकर घटनास्थल से फरार हो गया। घटना के बाबत दरभंगा जिला अंर्तगत बहेड़ी थाना क्षेत्र के निवासी व भारत इसेकटीसाइड लिमिटेड में बीसीसीए के पद पर कार्यरत पीड़ित समित कुमार सिंह ने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है।

दर्ज प्राथमिकी त्रिवेणीगंज थाना कांड संख्या 20/2022 में बताया गया  कि में वर्तमान में सिमराही में डेरा लेकर रहता हूं। सोमवार को समय दस बजे दिन में अपने मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस काला रंग का जिसका नंबर बीआर 07 एन 1245 से  किसान से मिलने के लिए डेरा से निकला था। और पिपरा बाजार व त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के भूड़ा गांव होते हुए संध्या के करीब पांच बजे शाम में डुमरिया चौक पहुँचा।

वहाँ पर ललन यादव खाद दुकानदार से मिला ललन यादव मुझे कीटनाशक दवा का पांच हजार रुपया दिया। बताया है कि करीब साढ़े पांच बजे संध्या को वहाँ अपने मोटरसाइकिल से सिमराही के लिए चला एवं पौने छह बजे संध्या के करीब कठखोलवा गांव से पहले छोटी पूल के पास पहुँचा तो अचानक पीछे से एक हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक मेरे पीछे आ गया।

और मेरे पीछे हथियार से प्रहार किया में वहाँ रुक गया तो बाइक सवार चार युवकों में से दो युवक उतरकर मेरे पास आ गया और हमसे मोबाइल एवं रुपया मांगने लगा में हथियार के डर से उसे अपना दो सिम लगे मोबाइल तथा अपना पर्स जिसमें पांच हजार रुपया नगद आधार कार्ड, ड्राइवरी लाइसेंस, एटीएम , पेन कार्ड, पहचान पत्र रखा था वह वापस दे दिया। बताया है कि मेरे पीठ पर काला रंग का बैग था जिसमें संबंधित कंपनी का कागजात रखा था। उसे भी ले लिया। उसके बाद एक अपराधी जो अपने हाथ मे हथियार लिए हुए था मेरे सिर पर हथियार से प्रहार मेरे सिर को जख्मी कर दिया में वही पर गिर गया। तब वह सभी मेरा मोटरसाइकिल कठखोलवा गांव की ओर लेकर भाग गया। इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है

रिपोर्टः संतोष कुमार सुपौल

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।