logo
15 से 18 आयुवर्ग के लिए शुरू किया गया वैक्सीनेशन अभियान
 

सुपौल :: त्रिवेणीगंज कोरोना संक्रमण के पुनः बढ़ रहे रफ्तार के बीच अब 15 से 18 आयुवर्ग के किशोर व किशोरियों के बीच भी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगाया जाएगा, जो सकुन की बात है। इसी कड़ी में मुख्यालय स्थित अनुपलाल यादव महाविद्यालय त्रिवेणीगंज के प्रांगण में सोमवार को 15 से 18 आयुवर्ग के किशोर व किशोरियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन कर टीकाकरण का शुभारंभ किया गया। 

मौके पर मौजूद अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ आर पी सिन्हा ने 15 से 18 आयुवर्ग के किशोरों के बीच टीका देकर टीकाकरण कार्य का शुभारंभ किया। आयोजित शिविर में कोरोना संक्रमण की जांच के साथ-साथ टीकाकरण कार्य किया गया। मौके पर मौजूद स्वास्थ्य प्रबंधक प्रेमचन्द रंजन ने जानकारी देते बताया कि आज सोमवार से 15 से 18 आयुवर्ग के किशोर व किशोरियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगाकर टीकाकरण का शुभारंभ किया गया है। 

बताया कि 3 जनवरी से 7 जनवरी 2022 तक प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत उच्च विद्यालय के प्रांगण में एवं महाविद्यालय के प्रांगण में टीकारण शिविर का आयोजन कर नामांकित 15 से 18 आयुवर्ग के किशोर व किशोरियों का टीकाकरण किया जाएगा। बताया कि प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत 15 से 18 आयुवर्ग के किशोर व किशोरियों को टीकाकरण के लिए 19 हजार 873 का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इस अवसर पर अनुपलाल यादव महाविद्यालय त्रिवेणीगंज के भौतिकी विभाग के ब्याख्याता डॉ सदानन्द यादव ,यूनिसेफ के बी एम सी किशोर कुमार ,ए एन एम निशा कुमारी व बंटी कुमारी ,मनोज कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।


रिपोर्ट : मणिकांत कुमारय(मोनू)
 

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।