logo
साथियों ने आरोपी युवक को तमंचा सहित पकड़कर पुलिस को सौंपा
 

फर्रुखाबाद| वार्चस्व को लेकर रंजिश में युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल के साथियों ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल को नाला मछरट्टा स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला नेकपुर चौरासी निवासी अनिल कुमार के 21 वर्षीय पुत्र अमन शुक्ला को अपने चार-पांच दोस्तों के साथ कार से जा रहा था। जब वह शाम के समय कादरी गेट पुलिस चौकी के निकट से गुजर रहा था । उसी समय बाइक सवार युवकों ने घेराबंदी कर अमन शुक्ला को गोली मार दी। गोली अमन के पेट में लगी। अमन के साथियों ने आरोपी अभिनव तोमर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया ।

घायल अमन शुक्ला को लोहिया अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद अमन को रेफर कराकर डॉ0 केएम द्विवेदी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनव तोमर कोतवाली फतेहगढ़ की मोहल्ला दुर्गा कॉलोनी में रहता है। जबकि अमन शुक्ला मसेनी चौराहा स्थित सौरभ चौहान के नर्सिंग होम का कर्मचारी है। बताया गया कि दोनों पक्षों में बर्चस्व को लेकर मारपीट की पुरानी रंजिश है। अभिनव की पिटाई करने वालों ने उसका ऑडियो बनाकर वायरल किया था।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। देर शाम लोहिया अस्पताल पहुंचकर एएसपी ने घायल के हालचाल लिये।


रिपोर्ट- जयपाल सिंह यादव दानिश खान

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।