logo
दिल्ली पुलिस से एक ने पूछा- कर्फ्यू के दौरान वो क्रिकेट खेल सकता है! दिल्ली पुलिस का मजेदार जवाब हुआ वायरल
 

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने कई जगहों पर बैरिकेड्स लगा दिए। कर्फ्यू के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना लगाया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कर्फ्यू के दौरान घर पर रहने और जरूरी होने या मेडिकल इमरजेंसी के समय ही अपने घर से बाहर निकलने की अपील की है।


हालांकि वीकेंड कर्फ्यू को लेकर सभी के मन में काफी सवाल थे। सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने सवाल दिल्ली पुलिस से किए। कुछ यूजर्स ने अपने सवालों के उचित जवाब पाने के लिए दिल्ली पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग किया। ऐसे ही एक सवाल ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है।

एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या वीकेंड कर्फ्यू के दौरान क्रिकेट खेला जा सकता है। यूजर के सवाल का दिल्ली  पुलिस ने जवाब क्रिकेट के जुमले से दिया।

दिल्ली पुलिस ने भी सीधा जवाब न देकर एक अलग अंदाज में जवाब दिया।


दिल्ली पुलिस के ट्वीट ने यह स्पष्ट कर दिया कि सप्ताहांत के लॉकडाउन के दौरान आउटडोर क्रिकेट खेलना एक बुरा विचार है क्योंकि इसमें शामिल लोगों को पुलिस द्वारा कोविड -19 नियमों का उल्लंघन करने के लिए दंडित किया जा सकता है।

कोविड -19 मामलों में दिल्ली सरकार को संक्रमण की वृद्धि को रोकने के लिए सप्ताहांत कर्फ्यू जैसे कुछ उपाय करने के लिए मजबूर होना पड़ा। दिल्ली का सप्ताहांत कर्फ्यू शुक्रवार रात 10 बजे से शुरू हुआ और सोमवार को सुबह 5 बजे तक प्रभावी रहा। यह नियमित रात्रि कर्फ्यू के अतिरिक्त था।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।