logo
पाँचवे पति ने महिला को अवैध संबंध के शक में उतारा था मौत के घाट, जाने और क्या थी वजह
 

इंदोर। मध्य प्रदेश के इंदोर में अपनी ही पत्नी और 11 साल की बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के दोस्त से पूछताछ करके इस गुत्थी को सुलझाया था। 

आरोपी ने अपनी पत्नी को अवैध संबंध के संदेह में मौत के घाट उतार दिया। साथ ही 11 साल के बेटे को भी नहीं छोड़ा। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। आरोपी को महाराष्ट्र के अकोला से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया इस घटना की सूचना मकान मालिक द्वारा मिली थी।

बता दें कि महिला की ये पांचवी शादी थी। आरोपी कमलेश अपनी पत्नी को लेकर बहुत शक करता था। पुलिस ने बताया कि उन दोनों में काफी झगड़ा होता था। आरोपी ने आरोप लगाया है कि मृतक महिला का किसी के साथ अवैध संबंध चल रहा था। इस बात से नाराज होकर शख्स ने पत्नी और 11 साल के बेटे की हत्या कर दी आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब उसकी पत्नी और बेटा सो रहे थे. तो उसने दोनों के सिर पर सिलेंडर मारे, फिर तेज धारदार हथियार से दोनों का गला काट डाला। मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

पुलिस ने बताया की आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।