logo
IT Raid: आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद सामने आया शराब कारोबारी का बयान
 

दमोह। दमोह के शराब-होटल कारोबारी शंकर राय ब्रदर्स पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी जिसमें विभाग ने 20 करोड़ रुपय की बड़ी कार्रवाई की थी। आयकर विभाग द्वारा उनकी टीमों के साथ लगभग 39 घंटे तक लगातार कार्यवाही किया गया था जिसमें 8 करोड़ से ज्यादा कैश और तीन किलो सोने के साथ हीरे जेवर मिले थे।

आयकर विभाग के राय ब्रदर्स के ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद राय परिवार के मुखिया शंकर राय का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने यह दावा किया है कि जो भी रकम, सोना मिला है सब उन्ही का है। शंकर राय का कहना है कि उनके पास कोई भी अवैध पैसा नहीं है।

उनका कहना है कि वे 10 साल से आयकर विभाग वालों का इंतजार कर रहे थे ताकि दमोह की जनता को पता चले कि उनके पास कितना पैसा है।

कारोबारी शंकर राय का कहना है कि जितना भी पैसा आयकर विभाग को मिला है सब उनका है। उनके पास कोई भी अवैध हथियार नहीं मिला है। आगे उन्होंने कहा कि जो भी सोना मिला है वो भी उन्हीं का है। और जिस सोने को जब्त किया गया है उसको भी उन्होंने अपने पूर्वजों का बताया है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।