logo
महाराष्ट्र : कोरोना के 39 नए मामले, चार की मौत
औरंगाबाद :: महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 39 नए मामले सामने आये और इस दौरान चार मरीजों की इस बीमारी से मौत हुई है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी मराठावाड़ा के आठ जिला मुख्यालयों से मिली रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमण से
 

औरंगाबाद :: महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 39 नए मामले सामने आये और इस दौरान चार मरीजों की इस बीमारी से मौत हुई है।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी

मराठावाड़ा के आठ जिला मुख्यालयों से मिली रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमण से औरंगाबाद जिला सबसे अधिक प्रभावित है यहां इस अवधि में 11 नए मामले और दो व्यक्ति की मौत हुयी है। इसके बाद जालना में तीन नये मामले और एक व्यक्ति की मौत तथा बीड में दो नये मामले और एक व्यक्ति की मौत हुई है। लातूर जिले में 13 नए मामले, नांदेड़ में सात, हिंगोली में दो, उस्मानाबाद में एक मामला दर्ज किया गया है जबकि इस दौरान परभणी में एक भी मामला सामने नहीं आया है।

वार्ता

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।