logo
Breaking : उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के ओमिक्रोम वैरिएंट की दस्तक
मथुरा :- पिछले कुछ सालों से तबाही मचा चुका करो ना एक बार फिर धीमे-धीमे वापस लौट रहा है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के नए वेरिएंट ने दस्तक दे दी है। जो काफी चिंताजनक बात है क्योंकि धीमे-धीमे कोरोना महामारी का प्रकोप कम हुआ ही था कि अचानक से एक बार फिर कोरोना की
 

मथुरा :- पिछले कुछ सालों से तबाही मचा चुका करो ना एक बार फिर धीमे-धीमे वापस लौट रहा है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के नए वेरिएंट ने दस्तक दे दी है। जो काफी चिंताजनक बात है क्योंकि धीमे-धीमे कोरोना महामारी का प्रकोप कम हुआ ही था कि अचानक से एक बार फिर कोरोना की दस्तक ने सभी को चिंता में डाल दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के वृन्दावन मे तीन विदेशी महिलाएं में मिला कोरोना का नया वैरिएंट ओमीक्रोन मिला है जिससे जनपद में चिंताजनक स्थिति बनी हुई है आपको बता दें कि तीनों महिलाएं फ्रांस स्पेन और रूस की रहने वाली हैं। आपको बता दें कि तीनों महिलाओं में जब कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई उसके बाद जिला प्रशासन सक्रिय हुआ और महिलाओं के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की सैंपलिंग कराई गई है।

गौरतलब है कि बीते दिन प्रधानमंत्री मोदी ने सभी को नए वायरस को लेकर सचेत किया था साथ ही साथ सावधानी बरतने के लिए भी बोला था।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।