logo
अब जाकर हटा डीएम आवास के सामने का स्पीड ब्रेकर
 

गोण्डा: डीएम आवास के सामने बने स्पीड ब्रेकर के कारण एक युवक की मौत हो गई है । जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। शनिवार शाम चौक निवासी राकेश तिवारी पुत्र भुनेश्वर तिवारी इसी ब्रेकर पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए । इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां हालात गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।
इंकलाब फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश सिंह ने बताया कि वह पेट्रोल पंप के पास अपने मित्र से बात कर रहे थे। तभी अचानक बाइक उछली और एक युवक गिरकर घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुचाया गया। इसी घटना से युवाओं में आक्रोश फैल गया और सभी लोग बीचों बीच सड़क पर बैठकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख नगर कोतवाल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और युवाओं को हटाने का प्रयास किया लेकिन सभी लोग ब्रेकर हटने के बाद ही हटने की जिद करने लगे। नगर कोतवाल ने इसकी जानकारी डीएम को दी। डीएम ने पीडब्ल्यूडी विभाग को तत्काल ब्रेकर हटाने के लिए निर्देश दिया। आखिरकार स्पीड ब्रेकर को जेसीबी मशीन से खोद कर हटाया गया। बताया जाता है कि घायल शहर के नामचीन डॉक्टर के यहां कंपाउंडर का कार्य करता है। इस घटना की सूचना जिले में आग की तरह फैल गई और कुछ सामाजिक कार्यकर्ता और अन्य लोगों ने डीएम आवास के सामने नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारियों की दौड़ भाग शुरू हो गई। लोग इतने गुस्से में थे कि जिला प्रशासन के विरुद्ध नारे बाजी करने लगें।
घटना 1 नगर कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर निवासी सुमित श्रीवास्तव की स्पीड ब्रेकर पर बाइक उछलने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। हालांकि परिजनों ने अज्ञात वाहन से हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

2 नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत फोरविसगंज निवासी राकेश सोनी बाइक से गिर कर गंभीर रूप से गंभीर रूप से घायल हो गए।इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

*रिपोर्ट :राहुल तिवारी*

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।