logo
भीषण सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत 5 लोग घायल, मची चीख-पुकार
पश्चिम बंगाल :: प्रतिदिन तेज रफ्तार वाहन किसी न किसी के लिए मौत का सबब बनते हैं। लेकिन फिर भी वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लगता ताजा मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है। जहां पर एक बेकाबू कार रोड पर खड़ी लॉरी से टकरा गई टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में
 

पश्चिम बंगाल :: प्रतिदिन तेज रफ्तार वाहन किसी न किसी के लिए मौत का सबब बनते हैं। लेकिन फिर भी वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लगता ताजा मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है। जहां पर एक बेकाबू कार रोड पर खड़ी लॉरी से टकरा गई टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में 17 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 5 लोगों के घायल होने की सूत्रों से खबर आ रही है। यह घटना पश्चिम बंगाल के नदिया जिले का है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में भीषण सड़क हादसे की सूचना है। इस सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है। सूत्रों से मिली ताजा अपडेट के मुताबिक इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। यह हादसा पश्चिम बंगाल के नदिया के हंसखाली के फूलबाड़ी में शनिवार देर रात हुआ।

बताया जा रहा है कि कार ने पीछे से खड़ी एक लॉरी को टक्कर मार दी। कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गई। फिलहाल हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची संबंधित थाने पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। जबकि मृत लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया एवं पुलिस वैधानिक कार्यवाही में लगी हुई है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।