logo
दुर्घटना में घायल सतीश भी हार गया जिंदगी की जंग
 

कायमगंज / फर्रुखाबाद | दो दिन पहले कस्बा कायमगंज के निकट बसे गांव दमदमा से कुछ पहले अज्ञात बस की टक्कर से क्षेत्र के गांव गऊटोला मजरा मऊरशीदाबाद निवासी फैसल अंसारी तथा उनका दोस्त सतीश चंद्र शाक्य पुत्र जगन्नाथ गंभीर रूप से घायल हुए थे ।इनमें से फैसल की उसी समय मौत हो गई थी।

गंभीर रूप से घायल सतीश को सीएचसी कायमगंज से प्रथम उपचार के बाद लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया गया था। फर्रुखाबाद से भी रेफर होने के बाद उसका उपचार लखनऊ के निराला हॉस्पिटल में चल रहा था। जहां उपचार के दौरान ही सतीश चंद शाक्य की दुखद मौत हो गई। शव गांव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया।

वही इस गमगीन समाचार के फैलते ही मृतक के दरवाजे पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मृतक अपने परिवार का गुजारा इंजन मिस्त्री का काम करके चलाता था। सतीश की शादी नवाबगंज क्षेत्र के गांव कांदे मई से 1वर्ष पहले ही हुई थी। इस दुखद घटना के बाद उनकी पत्नी संगीता तथा मां सूरजमुखी सहित परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


रिपोर्ट - जयपाल सिंह यादव , दानिश खान

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।