logo
कोविड-19 के प्रोटोकाल की पालना के लिए धर्मगुरूओं की बैठक आयोजित
 

सिरोही। जिले में प्रसार को देखते हुए राज्य सरकार की जारी गाईडलाइन का पालन कराने के लिए जिले के धर्मगुरूओं की बैठक अतिरिक्त जिला कलक्टर कालूराम खौड की अध्यक्षता में जिला परिषद के सभागार में आयोजित हुई।

विभिन्न धर्मगुरूओं की बैठक में अति0 जिला कलक्टर ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा जारी गाईडलाइन का पालन कराने में सहयोग प्रदान करें तथा वैक्सीनेश को भी बढावा दिया जाए तथा राज्य सरकार की गाइडलाईन अनुसार आने वाले श्रद्वालुओं से फूल-माला, प्रसाद नहीं लाने के लिए पे्ररित करें। पवित्र स्थलों पर सामाजिक दूरी व मास्क अनिवार्य करें तथा भीडभाड नहीं होने दें। आने -जाने के लिए अलग-अलग मार्ग बनाय जाए ताकि सामाजिक दूरी बनाई जा सके। धातु की बनाई गई रैलिंग को हर- दो घंटे में सेनेटाइज करते रहें।

अति. पुलिस अधीक्षक डाॅ देवेन्द्र शर्मा ने चैक पोस्टो एवं कानून व्यवस्था एवं रात्रि कफ्यू तथा रविवार कफ्यू के दौरान गतिविधियों की जानकारी दी। धर्मगुरूओं से भी समस्याओं, सुझावों एवं अन्य बिन्दुओं पर चर्चा की गई।

 मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने अवगत कराया कि सेम्पलिंग बढाई गई है, सक्रमण के केस बढ रहें है, ऐसे में हम सावधानी रखे , प्राॅटोकाल का पालन करें तथा वैक्सीनेशन कराने में सहयोग दें।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।