logo
अलवर में दलित बालिका के साथ हुए घटना क्रम को लेकर महामंत्री गोयल ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला
जो सरकार महिलाओं पर अत्याचार रोक नही सकती उसको सरकार में रहने का कोई औचित्य नहीं - महामंत्री गोयल
 

शिवगंज, सिरोही। भाजपा जिला महामंत्री योगेंद्र गोयल ने बताया कि राजस्थान के अलवर में दलित, नाबालिग, मुक बधिर बालिका के साथ हुए जघन्य  गैंगरेप के बाद बलात्कार कर प्राइवेट पार्ट में नुकीले हथियार डालकर जो घिनोना कार्य करने वाले अपराधियों की शरणगाह बने राजस्थान की आम जनता शर्मसार व पीड़ित है।

राजस्थान के गैर जिम्मेदार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जो कि राजस्थान के गृह मंत्रालय का जिम्मा भी संभाले हुए हैं ऐसे में उन्हें थोड़ी भी शर्म इस कृत्य को लेकर हुई है तो तुरंत प्रभाव से इस्तीफा देकर पीड़िता अलवर की निर्भया को न्याय प्रदान करे।

गोयल ने बताया कि राजस्थान पिछले कई माह से अपराधियों की शरण स्थली बनता जा रहा है जो कि दलित, शोषित ,नाबालिग बालिकाओ के साथ जघन्य अपराध, डकैती, लूट , चोरी सहित सभी प्रकार के अपराधों में राजस्थान देश का नंबर वन राज्य बन चुका है उसके बाद भी राज्य के गृहमंत्री होंने के नाते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपराधियों की रोकथाम के लिए कोई आवश्यक कड़े सुरक्षा माकोल  बंदोबस्त नहीं किया गया। जिससे आज राजस्थान की निर्भया अलवर में शर्मसार हुई है जिसके परिवार वाले भी आर्थिक तंगी से मजदूरी कर अपना भरण पोषण करता है।

नेता प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए गोयल ने कहा कि मैं महिला हूं लड़ सकती हूं ऐसा कहने वाली कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी वाड्रा कब पीड़िता व उसके परिवार वालों को मिलकर कब उन्हें लड़ने का साहस प्रदान करेगी या परिवाद वाद के सारे ही राजनीति का दुरुपयोग कर शासन चलाने का घिनौना प्रयास करेगी। भारतीय जनता पार्टी सिरोही ऐसे कुकृत्य की घोर निंदा करते हुए विरोध प्रकट करती है कि पीड़ित परिवार को तुरंत न्याय मिले ऐसी घटना की पुनरावृति न हो ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस्तीफा देकर राजस्थान की आमजनता के बीच जाए।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।