logo
औरैया तहसील परिसर से स्टाम्प बेंडर का चोरों ने किया बक्सा पार
 
औरया - खबर तहसील परिसर से स्टाम्प वेंडर का बक्सा हुआ चोरी एक लाख छत्तीस हजार के स्टांम्प एव 50 हजार नगद अज्ञात चोरों ने बक्सा सहित किया पार। उपजिलाधिकारी ने एसएचओ को जांच के लिए दिए ।आवश्यक कार्यवाही को लेकर ,,औरेया जिले के बिधूना तहसील की घटना ।चोरों के हौसले बुलंद नही रहा कोई भी कानून का भय !औरया जिले की बड़ी घटना तहसील परिसर के अंदर से स्टॉप बेंडर का बक्सा किया पार ।आखिर अब कौन सी जगह होगी सुरक्षित।
औरैया जिले के बिधूना तहसील  जहां स्टाप बेंडर नागेंद्र अपने स्टाप के बस्ते पर बैठे थे ।और 4बजे के बाद वह अधिवक्ताओं से स्टाप की पैसा बसूली के लिए तहसील परिसर में निकले हुए थे ।वापस आकर देखा तो उनके स्टाप का बक्सा नही था।जिससे नागेंद्र के होश उड़ गए और पूरी घटना से अधिवक्ताओं को जानकारी दी काफी खोजबीन की लेकिन कही नही मिला बक्सा जिस को लेकर अधिवक्ताओं के साथ उपजिलाधिकारी राम अवतार को अवगत कराया सारी घटना से उपजिलाधिकारी अधिकारी ने तत्काल बिधूना कोतवाली  एस एच ओ को घटना की जांच के आदेश दिए ।
रिपोर्ट-अंकुर गुप्ता
Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।