logo
जालौन के बसपा नेता की गाड़ी से कानपुर में चेकिंग के दौरान 50 लाख रुपए बरामद
 
कानपुर: आगामी विधानसभा चुनावों के चलते कमिश्नरेट पुलिस फुल एक्शन मोड में है। नतीजा यह है कि ताबड़तोड़ कारवाइयों से जहां शातिरों में दहशत है तो वहीं बड़ी मात्रा में नकदी व अन्य बरामदगी हो रही है। इसी क्रम में शनिवार देर शाम स्कार्पियो गाड़ी में रखकर ले जाई जा रही बड़ी मात्रा में नकदी को पुलिस व फ्लाइंग स्कॉट टीम ने पकड़ लिया। 
मामला थाना चकेरी क्षेत्र का है। यहां पर फ्लाइंग स्कॉट टीम ने जनपद जालौन के उरई नगर के थाना बजरिया निवासी आमीन राईन की गाड़ी को पकड़ा। लखनऊ नंबर पर पंजीकृत स्कार्पियो को फ्लाइंग स्कॉट टीम ने शनिवार को रामादेवी चौराहे से पकड़ा जिसमें वह स्वयं मौजूद थे। टीम ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है। फ्लाइंग स्कॉट टीम की सूचना पर आयकर जांच निदेशालय की टीम मौके पर पहुंच गई। इस पर स्कार्पियो गाड़ी को थाना चकेरी ले जाया गया, जहां देर रात तक नकदी के बारे में आमीन राईन से पूछताछ की जा रही थी। 
वहीं आयकर विभाग की टीम नोटों की गिनती में लगी हुई है। अगर आमीन राईन नकदी के बारे में संतोषजनक ब्योरा नहीं उपलब्ध करा पाते हैं तो आयकर विभाग जब्तीकरण की कारवाई करेगी।
इनपुट : लोकल वॉइस कानपुर 
Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।