logo
अलग-अलग विवादों में दो महिलाओं सहित 6 लोग हुए घायल
 

कायमगंज / फर्रुखाबाद। शहर हो अथवा गांव हर जगह छोटे-छोटे मामले आए दिन झगड़े का कारण बनते जा रहे हैं।  ऐसी ही हुए एक झगड़े में महिलाओं सहित 6 लोग घायल हुए।

मिली जानकारी के अनुसार कस्बा कायमगंज के मोहल्ला कूंचा गंगादरवाजा निवासी 19-वर्षीय अजीत कौशल पुत्र ज्ञान प्रकाश को उन्हीं के घर के सामने रहने वाले शोभित पुत्र प्रदीप सक्सेना तथा 6 - 7 अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने उनके साथ मारपीट की।  

वहीं दूसरी घटना में, कस्बा के निकट बसे गांव उलियापुर में एक युवती को फोन पर किसी युवक से बात कराने का विरोध करने पर युवती के घर में घुस कर युवती दिव्या उसके पिता श्यामसुंदर तथा भाई अजीत को इसी गांव के निवासी छोटेलाल शर्मा, संतोष, अरविंद, गुल्लू आदि ने लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। दोनों मामलों की तहरीर मिलने के बाद सभी घायलों को पुलिस ने उपचार तथा चिकित्सीय परीक्षण के लिए सी एच सी कायमगंज भिजवा दिया।

तीसरे प्रकरण में क्षेत्र के गांव नरसिंहपुर निवासी संतोष कुमार पुत्र रामआसरे ने तहरीर देकर कहा है कि जमीनी विवाद के कारण उसी के गांव का दबंग घर पर आकर गाली गलौज कर रहा था। विरोध करने पर उसकी पत्नी ज्योति को बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया और बेरहमी से मारपीट रहा था । बचाव करने जब मैं पहुंचा तो मुझे भी उस दबंग ने जमकर मारा पीटा।


रिपोर्ट- जयपाल सिंह यादव, दानिश खान

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।