logo
छटीकरा में श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी गड्ढे में गिरी, बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बचा
 

छटीकरा। छटीकरा में रोड चौड़ीकरण के नाम से लोगों की जिंदगी मौत से खिलवाड़ हो रहा है। बुधवार रात्रि छटीकरा चौराहै पर पंजाब से आए श्रद्धालु गोवर्धन जा रहे थे।  
छटीकरा चौराहे के बराबर में गहरे गड्ढे में गिर जाती है।

बताया गया है कि काफी श्रद्धालु की चोट आई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि काफी लंबे इंतजार के बाद अब इस को  सड़क को चौड़ा किया जा रहा है। रोड पर चलने वाले लोग के साथ जिंदगी से खिलवाड़ भी हो रहा है छटीकरा चौराहै से लेकर गोवर्धन तक बड़े बड़े गहरे गड्ढे हो रहे हैं। 

गोवर्धन रोड पर ना ही लाइट की व्यवस्था है ना ही किसी तरह के डिवाइडर रखे गए आए दिन गड्ढों मैं बाइक गिरती है। गड्ढों में कभी बडी बडी गाड़ियां गिर जाती है। आज फिर गोवर्धन जा रहे से एक श्रद्धालु की गाड़ी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में जा गिरी गड्ढे में बाल-बाल बचे श्रद्धालु अगर रोड पर डिवाइडर हो तो ना हो इस तरह का कोई हादसा न रोड पर लाइट है ना ही डिवाइडर पीडब्ल्यूडी लोगों की जिंदगी से कर रहा खिलवाड़,  स्थानीय लोगों की मदद से सभी श्रद्धालु गहरे गड्ढे से बाहर सुरक्षित निकले।

मथुरा ब्यूरो राहुल ठाकुर

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।