logo
पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल की प्रतीकात्मक अर्थी निकाल आक्रोशित युवाओं ने फूंका पुतला
 

फर्रुखाबाद। युवा नगर उद्योग व्यापार मंडल मिश्रा गुट ने फर्रुखाबाद सदर की नगर पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल का पुतला दहन किया। इस संबंध में पुतला दहन करने वाले संगठन के पदाधिकारी आक्रोश भरे लहजे में बता रहे थे कि आज से लगभग 1 माह पूर्व उनके संगठन ने पालिका अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपकर कहा था कि नगर में जगह -जगह सीसीटीवी लगवा दिए जाएं। साथ ही स्ट्रीट लाइटों को जनरेटर की सुविधा उपलब्ध करा दी जाए।  लेकिन 1 माह बीत जाने के बाद भी उन्होंने इस जन सुविधा बाली उनकी मांग की ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

इन युवाओं का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों से महिलाओं की चैन स्नैचिंग तथा अन्य अपराध करने वालों की पहचान करने में सहायता मिलेगी । वही बिजली न होने पर जनरेटर से जुड़ने के बाद स्ट्रीट लाइटों से अंधेरे में भी रोशनी मिलती रहेगी।

आज आक्रोशित युवा नगर उद्योग  व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अंकुर श्रीवास्तव, मुख्त्यार अहमद ,सचिन शर्मा, शिव अग्रवाल ,नाजिम सहित काफी संख्या में पदाधिकारियों ने वत्सला अग्रवाल की प्रतीकात्मक अर्थी पुतले के रूप में बीबीगंज पुलिस चौकी के पास बनाकर यहां से शव यात्रा निकाली।

शव यात्रा में पूरे रास्ते राम नाम सत्य है की आवाज एवं मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए नगर पालिका कार्यालय टाउन हॉल पहुंचे। जहां फिर एक बार गगनभेदी नारों के साथ विरोध व्यक्त करते हुए प्रतीकात्मक अर्थी वाले पुतले को आग के हवाले कर दिया। साथ ही चेतावनी भरे लहजे में कहा कि मांग जल्द पूरी न हुई तो उनका संगठन विरोध में उतर कर भूख हड़ताल करेगा।


रिपोर्ट- जयपाल सिंह यादव, दानिश खान

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।