logo
औरैया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कैब ड्राइवर की हत्या के आरोपियों को पकड़ा
 

अजीतमल(औरैया) - औरैया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 24 दिसम्बर को हुई केव ड्राइबर की हत्या करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस और आरोपियों की मुठभेड़ हो गई जिसमें आरोपियों को गोली भी लग गई है। दोनो आरोपियों केशवसिंह एवं वीर सिंह लूट का सामान फेंकने के फिराक में थे।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने घेरा बंदी कर आरोपियों को पकड़ लिया। मुठभेड़ में पुलिस पर आरोपियों ने फायरिंग कर दी, जबाबी फायरिंग में दोनो आरोपियों को भी गोली लग गई। दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मुठभेड़ अजीतमल के प्रतापपुरा अमावता के पास हुई है।

24 तारीख दिसम्बर को अजीतमल पचदेवरा के पास कैब ड्राइबर मुकेश की हत्या हुई थी। पुलिस हत्या का खुलासा करने की कोशिशें कर रही थी। मुकेश गुड़गांव से कानपुर की तरफ अपनी वेगन-आर कार से आ रहा था। जहां मुकेश की अजीतमल के पास हत्या कर दी गई थी।

पुलिस हत्त्यारों की तलाश में नेशनल हाईवे अनन्तराम टोल प्लाजा से सीसीटीवी फुटेज के जरिए गुड़गांव तक गई थी। जिसमे मुकेश के साथ दो लोग गाड़ी में सवार थे लेकिन पहचान नहीं हो पा रही थी। तभी पुलिस ने मुखबिर लगाए, जिनसे पुलिस को कुछ साक्ष्य मिले।

पुलिस जो जानकारी मिली कि अजीतमल प्रताप पूरा अमावता  के पास मुखबिर ने सूचना दी, वही दो आरोपी कैब ड्राइबर से लुटा हुआ सामान फेकने की फिराक में गए थे तभी पुलिस ने इनकी घेरा बंदी की। घेरा बंदी देख कर आरोपी  केशवसिंह एव वीर सिंह दोनो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी जिसमें पुलिस द्वारा जबाबी कार्यवाही की गई। जबाबी कार्यवाही में दोनो को गोली लगी है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपियों के पास से एक जीपीएस सिस्टम मोवाइल एव अन्य सामान बरामद हुआ है। अभी आगे पूछताछ की जाएगी।

रिपोर्ट-अंकुर गुप्ता

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।