logo
बाइक में ऑटो ने मारी टक्कर, तीन युवक घायल
 

उरई। बाइक से रिश्तेदारी से घर लौट कर जा रहे युवकों की बाइक में ऑटो ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। जिससे बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दो की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

मध्य प्रदेश के जिला टीकमगढ़ के ग्राम बाबई निवासी अभिषेक उम्र 25-वर्ष पुत्र अशोक कुमार, सतीश उम्र 18-वर्ष पुत्र रामदयाल और रोहित उम्र 24-वर्ष पुत्र प्रभु दयाल तीनों युवक बाइक से कानपुर देहात मामा के यहां गए हुए थे। जब वह लौटकर अपने घर जा रहे थे तभी उनकी बाइक शहर कोतवाली क्षेत्र के बड़ा गांव के पहले ढाबा के पास जा रहे थे तभी पीछे से आकर ऑटो वाले ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई और काफी दूर तक फिसलती चली गई। जिससे बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। लहूलुहान हालत में पड़े युवकों को राहगीरों की मदद से पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर अभिषेक और सतीश की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने दो युवकों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जबकि रोहित का उपचार चल रहा है। वहीं डॉक्टरों ने परिजनों को भी सूचना दे दी।

रिपोर्ट- दीपू द्विवेदी

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।