logo
ट्रक को ओवरटेक करते समय ऑटो पलटी, चालक गंभीर रूप से घायल
 

उरई। ऑटो से उरई आ रहे ऑटो चालक ने ऑटो पर से अपना नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर किलोमीटर वाले पोल से टकराते हुए खंडक में जा गिरा जिससे उसमें सवार चालक घायल हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने आनन-फानन में दोनों को बाहर निकाला। जिससे चालक की गंभीर हालत  को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। वही पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुए ऑटो को भी बाहर निकाल दिया गया है।

कस्बा कालपी से एक खाली ऑटो सोमवार की रात करीब 10 बजे उरई जा रही थी। जैसे ही वह आटा नेशनल हाइवे स्थित रेलवे स्टेशन पहुँची तभी ट्रक को ओवरटेक करने लगा। रफ्तार तेज होने की वजह से ऑटो चालक संतुलन खो बैठा। इससे ऑटो किनारे लगें किलोमीटर बताने वाले पोल को तोड़ते हुए खंदक में पलट गया। जिससे ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चालक को चोटे आई। जबकि दूसरा व्यक्ति सही सलामत था। वहाँ निकल रहे राहगीरों व आसपास के लोगो ने जब ऑटो पलटने की आवाज सुनी तो दौड़कर मौके पर पहुँचे और फसे दोनों को बाहर निकाला। इसके बाद ऑटो चालक ने देर रात मशीन से ऑटो को खन्दक से बाहर निकालकर उसे मरम्मत के लिए भेजा।

रिपोर्ट- दीपू द्विवेदी

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।