logo
बाइक सवार युवक ने वृद्ध को टक्कर मारी हालत गंभीर
 
उरई(JALAUN)। दवा लेने जा रहे वृद्ध को सड़क पार करते समय बाइक सवार ने टक्कर मार दी । जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। वही दुकान रखे दुकानदारों ने घायल को पीएचसी पहुंचाया। जहां पर उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। 
फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 
कुठौंद कस्बा निवासी परशुराम उम्र 70 वर्ष अपने बेटे मुन्ना भाई की तबीयत खराब होने पर सड़क पर स्थित मेडिकल स्टोर दवा लेने के लिए घर से निकला था।जैसे ही वह सड़क पार करने लगा तभी औरैया की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने वृद्ध को टक्कर मार दी। जिससे वह उछलकर सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में पड़े वृद्ध को वहां पर मौजूद दुकानदारों ने उसे नजदीक के अस्पताल पहुंचाया।
जहां पर उसकी हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद वृद्ध को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां से आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि वृद्ध की हालत नाजुक बनी हुई है।
रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी
Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।