logo
बिधूना कोतवाल सहित 37 पुलिसकर्मियों को लगाई गई बूस्टर डोज
 

बिधूना (औरैया)। खबर औरैया जनपद के कोतवाली क्षेत्र बिधूना से है जहाँ शुक्रवार को कोतवाली बिधूना में पुलिसकर्मियों को कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज लगाई गयी। इस अवसर पर 37 पुलिसकर्मियों को बूस्टर डोज लगायी गई है।

बूस्टर डोज को प्रीकॉशन डोज का नाम दिया गया। इसके तहत केवल 60 प्लस और हेल्थकेयर वर्कर और फ्रंटलायन वर्कर आ रहे हैं। जिनको दूसरी डोज में 9 माह का अन्तर है, उनको प्रीकॉशन डोज दी जा रही है।

कोतवाली बिधूना मे प्रथम प्रीकॉशन डोज  कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा को  लगायी गयी। इस मौके पर डा० सुभम् मिश्रा, रामा आदि स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे।

स्वास्थ्य कर्मियों ने पुलिस कर्मियों को कोविड-19 से बचाव के लिये नियमित मास्क पहनने, सोशल डिस्सेंस बनाये रखने के साथ साफ-सफाई रखने को जागरुक किया। स्वास्थ्य कर्मियों ने कहा बचाव ही सबसे बेहतर उपाय है। तो वही बिधूना कोतवाल ने कस्बे की जनता से कोरोना से बचने के लिए  मुंह पर मास्क और हाथों मे सैनिटाइजर का प्रयोग दिन में कई बार करें और साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें एवम बहुत आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर  निकलने की अपील करते हुए  बूस्टर डोज लगवाने को कहा।

बिधूना से अंकुर गुप्ता की रिपोर्ट न्यूज़ क्रांति

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।