logo
प्यार का दिखा खौफनाक मंजर, पत्नी के जन्मदिन पर पति ने दिया मौत का तौहफा
 

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार को एक पति ने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने उसको शहर के एक होटल में बुलाया उसके बाद ऐसा मंजर सामने आया जो किसी ने सोचा नहीं होगा।

बताया जा रहा है कि ढाई साल पहले अर्जुन, जो कि गढ़ के किसी पेट्रोल पंप पर काम करता था और प्रियंका प्यार में पड़ गए थे जिससे वे दोनों घरवालों के मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने को कहते थे पर उन दोनों के घरवालों ने खुद ही शादी करवा दी। 

प्रियंका की बहन चंचल ने यह आरोप लगाया है कि अर्जुन शादी के बाद से ही दहेज की मांग करने लगा था। जिसके चलते मृतिका और उसके पति के बीच काफी लड़ाई भी होती थी। चंचल ने बताया कि दहेज के चलते आरोपी अर्जुन ने कई बार प्रियंका के साथ मारपीट भी की और करंट लगाने जैसे घटना को भी अंजाम दे चुका है। 

आरोपी ने मृतिका के परिवार वालों को भी जान से मारने की धमकी दी थी। और इसके बाद उसने अपनी पत्नी का भी साथ छोड़ दिया। बताया जा रहा कि मामले की शिकायत परिजनों ने बुराड़ी थाने में की है।

परिजनों ने होटल वालों पर भी आरोप लगाया हैं जहां आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। परिवार वालों का कहना है कि होटल में CCTV कैमरे नहीं लगे हैं और अगर ऐसा हादसा हुआ है तो पहले लड़ाई-झगड़ा हुआ होगा जिसकी आवाज किसी कर्मचारी ने तो सुनी ही होगी। इतना ही नहीं, खोड़ा पुलिस ने होटल के रजिस्टर को आकर चेक नहीं किया था , जिससे संदिग्धों के प्रवेश का पता लगाया जाता है। उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से खोड़ा पुलिस पर कार्रवाई की मांग की है।

मृतिका के परिजनों का इस घटना के बाद रो-रो के बुरा हाल हो गया है। मृतिका की एक डेढ़ साल की बेटी भी है।

खोड़ा थाना प्रभारी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।