logo
जिला बदर युवक को अवैध तमंचे के साथ पकड़ा
 

फफूंद(औरैया)- औरैया जनपद के  फफूंद थाना क्षेत्र  से है जहाँ  मुखबिर की सूचना पर शनिवार की देर रात्रि गश्त के दौरान गांव के बहार स्थित ट्यूबवेल के पास से एक जिला बदर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए हैं। पकड़े गये जिला बदर के खिलाफ थाना पुलिस ने आयुध अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिह ने बताया कि शनिवार की देर शाम एसआई उदयवीर सिह गश्त कर रहे थे। तभी  मुखबिर की सूचना पर राम नगर फूटाताल मार्ग पर स्थित मोतीलाल के ट्यूबवेल के पास से एक ब्यक्ति को गिरफ्तार किया। 

जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के गांव रामनगर भैसोल निवासी हरीश चंद्र उर्फ बंजारा पुत्र मिजाजी लाल के रूप में हुई है। पकड़े गए व्यक्ति के विरुद्ध कई मुकदमे दर्ज है। आरोपित को जिला मजिस्ट्रेट ने जिला बदर अपराधी घोषित कर उसके विरुद्ध नोटिस जारी किया हुआ था। इसके बावजूद वह जिले में निवास कर रहा था।गिरफ्तार आरोपित के विरुद्ध आर्म्स एक्ट व उत्तर प्रदेश गुंडा निवारण अधिनियम में कार्यवाही की गई है। पुलिस को तलाशी लेने पर एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-अंकुर गुप्ता

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।