logo
गन पॉइंट पर लूटा ई-रिक्शा, पुलिस मामले को बता रही संदिग्ध
 

कायमगंज(फर्रुखाबाद) :: कानून व्यवस्था से बेखौफ सशस्त्र बदमाशों ने शनिवार को तमंचा सटाकर ई-रिक्शा लूट कर कब्जे में लेने के बाद मौके से चले गए । पीड़ित रामकृष्ण पुत्र हजारीलाल निवासी जनपद शाहजहांपुर थाना कलान के गांव नगला छवि ने बताया कि वह ई -रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उसके अनुसार वह ई- रिक्शा से गंगा तट अटेना घाट पुल से कंपिल मार्ग पर सवारियां व सामान ढोने का काम करता है। 

रोज की तरह वह शनिवार वाले दिन सवारियां लेकर कस्बा कंपिल के मुख्य चौराहे पर पहुंचा था। जहां उसे तीन लोग मिले उन्होंने मुझसे कायमगंज तक चलने के लिए कहा ,02सौ रु० में भाड़ा तय होने के बाद मैं उन लोगों को ई-रिक्शा से कायमगंज ला रहा था। जैसे ही रिक्शा गांव सिकंदरपुर के पास पहुंचा। वैसे ही एक बदमाश ने तमंचा मेरी कनपटी पर सटाकर रिक्शा रुकवा लिया। मैंने जैसे ही शोर मचाने का प्रयास किया। तो उन सभी ने मुझे लात भूतों से पीटकर चुप करा दिया । पीड़ित का आरोप है कि वह मेरा रिक्शा लेकर कायमगंज की ओर चले गए। मैंने इस घटना की सूचना कंपिल थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी अपने रिश्तेदारों को दी । वे लोग बाइको से वहां पहुंच गए । सभी ने इधर-उधर काफी तलाश किया। किंतु कोई पता नहीं चला।  

ई रिक्शा चालक का कहना है कि उसने घटना की सूचना लिखित तहरीर देकर थाना कंपिल को दी। लेकिन आज तक उसकी रिपोर्ट अंकित नहीं की गई है । रिपोर्ट दर्ज ना होने के कारण परेशान रिक्शा चालक भटकता हुआ थाने के चक्कर लगाने को मजबूर हो रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष कंपिल दिग्विजय सिंह का कहना है कि वे मामले की जांच करने घटनास्थल पर गए थे । उनके अनुसार पूरा मामला संदिग्ध है।


रिपोर्ट ::: जयपाल सिंह यादव दानिश खान

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।