logo
पति ने प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को उतारा था मौत के घाट खुला राज आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
 

कानपुर। कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। क्राकरी कारोबारी सुलभ ने अपनी पत्नी अंजना मल्होत्रा (32) से विवाद हो जाने पर दुपत्ते से उसका गला घोट के मार डाला और पांडु नदी में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि 22 दिसंबर की रात से ही अंजना घर से लापता थी। पुलिस पांडु नदी में शव की तलाश चल रही है।

पूछताछ के बाद कारोबारी सुलभ ने पुलिस को बताया कि सुलभ और किरन के बीच प्रेम संबंध था, इस बारे में उसकी पत्नी को पता था जिसके चलते अक्सर झगड़े होते थे। सुलभ ने बताया कि 8 महीने से उनके बीच काफी तनाव था। 22 दिसंबर को बेटे अयान ने मां अंजना से कोल्डड्रिंग मांगी। ठंड की वजह से अंजना ने नहीं दिया जिसके बाद सुलभ का चचेरा भाई रिषभ अयान को खिलाने - पिलाने ले गया। तभी इसी बात पर सुलभ और अंजना में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान सुलभ ने अंजना से मारपीट की जिसके बाद अंजना ने सुलभ का कॉलर पकड़ लिया। इस बात से गुस्साए सुलभ ने अपना आपा खो दिया और अंजना का उसी के दपट्टे से गला घोट दिया।

सुलभ ने बताया कि लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने चरेरे भाई की मदद से शव को प्रेमिका के फ्लैट ले गया जहां उसने पेट्रोल डाल के जलाने की कोशिश की लेकिन घुआं ज्यादा होने के वजह से इरादा बदल दिया। और पांडु नदी में फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक, सुलभ के इस कृत्य में शामिल उसकी प्रेमिका किरन, चचेरे भाई रिषभ और प्रेमिका के पिता रामदयाल को पुलिस द्वारा गिफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।