logo
Kanpur Metro Update : पहले दिन उमड़ा शहरवासियों का प्यार, 30 हजार लोगों ने किया सफ़र
 

आज से शुरू हुई कानपुर मेट्रो को शहरवा​सियों का बेसुमार प्यार मिल रहा है। सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक चली मेट्रो में करीब 30 हजार लोगों ने सफर किया। आज सुबह 6 बजे से आम लोगों के लिये मेट्रों आईआईटी और मोतीझील स्टेशन पर खड़ी थी पर समय से पूर्व ही आईआईटी स्टेशन पर मेट्रों में सफर करने वाले पहुंच गये। शटर गिरा हुआ था बाहर गार्ड बैठा हुआ था, सुबह के करीब पौने 6 बजे थे, भीड़ स्टेशन में दाखिल होने की जिद करने लगी मजबूर होकर स्टेशन के अफसरों ने स्टेशन का दरवाजा खोला, टिकट लेकर मेट्रों में सवार लोगों का उत्साह देखते बन रहा था।

ठीक 6 बजकर 3 मिनट पर आईआईटी से मेट्रों जैसे ही चली यात्रियों ने वंदे मातरम, भारत माता की जय का उदघोष किया, उसके बाद हर स्टेशन पर पहुंचते ही सेल्फी और फेसबुक पर लाइव चलने लगे। इस बीच मेट्रों एमडी कुमार केशव भी टीम के साथ पहुंचे और ट्रेन में सफर करके यात्रियों से उनका अनुभव जाना। 

मेट्रो की सवारी कर रहे आम कानपुरियों में से कई लोग ऐसे थे ​जो पहली बार मेट्रो में बैठ रहे थे, वहीं कई लोग दिल्ली और लखनऊ मेट्रो में सफर कर चुके थे। सभी लोगों ने एकसुर से कानपुर मेट्रो की तारीफ की। इसके साथ ही स्टेशन पर साज सज्जा और चित्रकारी एवं सफाई की भी तारीफ की।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।