logo
कोंच नगर पालिका परिषद ने अमित रावत को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर
 

कोंच नगर पालिका परिषद ने स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत नगर में स्वच्छता के लिए अमित रावत पूर्व सदस्य जिला योजना समिति व पूर्व सदस्य सभासद नगर पालिका परिषद कोच को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया।

कोच नगर पालिका के नवनियुक्त ब्रांड एंबेसडर पूर्व सभासद अमित रावत ने कहा कि नगर को स्वच्छ बनाए रखना हर नागरिक की जिम्मेदारी है। अब नगर पालिका के द्वारा मुझे ब्रांड एंबेसडर की जो जिम्मेदारी सौंपी गई है जिसके तहत मैं क्षेत्र में स्वच्छता से जुड़ी बातों का प्रचार प्रसार एवं समुदाय को स्वच्छता के प्रति जागरूक करता रहूंगा।

उन्होनें कहा कि नगर पालिका ने जिस उद्देश्य से मुझे ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है मैं उस पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करूंगा। 

पूर्व सभासद अमित रावत ने कहा कि स्वच्छता को अपना कर ही स्वस्थ समाज की संकल्पना को साकार किया जा सकता है। स्वच्छता व्यक्तिगत नहीं बल्कि समाज के लिए होनी चाहिए। ऐसे संकल्पों को पूरा करने के लिए सामाजिक संगठन, शैक्षणिक संगठन और मीडिया महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। वही नगर व क्षेत्र की जनता को शपथ लेनी चाहिए कि नगर की स्वच्छता के लिए सतत प्रयास हम सभी मिलकर करेंगे।

अंत में अमित रावत ने कहा कि कोंच नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष महोदया श्रीमती सरिता आनंद अग्रवाल का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं कि जिस कार्य हेतु पालिका अध्यक्ष द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत कोंच नगर का ब्रांड एंबेसडर बनाया है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा।

रिपोर्ट- नवीन कुशवाहा

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।